Entertainment

डिनो जेम्स ने खतरों के खिलाड़ी 13 जीतकर ढेर सारे रुपये और एक कार जीती।

आखिरकार शनिवार शाम को ‘खतरों के कलाकार 13’ का फिनाले हो गया। इस स्टंट रियलिटी शो को बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। इस बार टॉप चार की लिस्ट में शिव ठाकरे, अरिजीत तंजा, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स ने जगह बनाई है। डिनो ने सभी को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. उन्हें पहले दिन से ही सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी माना गया और उन्होंने जीत हासिल की। उन्होंने फाइनल राउंड में अरिजीत तनजा को हराया और ट्रॉफी अपने नाम की।

डिनो ने स्टंट 9 मिनट में पूरा किया

सीजन 13 जीतने के अलावा डिनो जेम्स को एक ट्रॉफी, एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार और 20 लाख रुपये इनाम में मिले। अंतिम राउंड में सभी प्रतिभागियों को हेलीकॉप्टर स्टंट करना था। अरिजीत तनेजा इस स्टंट को करने वाले पहले व्यक्ति थे। इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा कंटेनर तक पहुंच गईं लेकिन कंटेनर से टकराने के कारण उनके घुटने में चोट लग गई। आख़िरकार डिनो जेम्स की बारी आई और वह बहुत जल्दी बाहर आ गए। अरिजीत को स्टंट पूरा करने में 12 मिनट और 24 सेकंड का समय लगा, जबकि डिनो ने इसे 9 मिनट और 55 सेकंड में पूरा किया।

रोहित शेट्टी अपने शो में खतरनाक प्रैंक करते रहते है 

रोहित शेट्टी हर सीजन में कंटेस्टेंट के साथ प्रैंक करते मस्ती मजाक करते देखें जाते रहे हैं इस बार भी ऐसा हुआ उन्होंने बेहद खतरनाक प्रैंक किए जो शो की जान रहा। इस बार शो में कई नई चीजें देखने को मिली जैसे- पुराने कंटेस्टेंट्स की चैलेंजर्स के रूप में एंट्री हुई थी।