Entertainment

डिलीवरी के एक महीने बाद फिट नजर आईं आलिया भट्ट, यूजर बोले- इतनी जल्दी कैसे

 बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक महीने पहले बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया था। अब डिलीवरी के एक महीने बाद आलिया अपने डेली रूटीन में वापस लौट चुकी हैं। बुधवार सुबह आलिया भट्ट  सेलिब्रिटी ट्रेनर अनुष्का के घर के बाहर स्पॉट हुई। सोशल मीडिया पर आलिया का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं। आलिया को देख हर किसी का एक ही सवाल है कि आखिरकार इतनी जल्दी खुद को कैसे रिकवर कर लिया?

मां बनने के एक महीने बाद फिट दिखीं आलिया

योगा क्लास के बाहर आलिया ब्लैक कलर लेगिंग्स और टी-शर्ट के साथ हुडी पहने नजर आई। बालों का बन बनाया हुआ था और नो मेकअप लुक में दिखाई दी। आलिया को इतना फिट देख सोशल मीडिया पर यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- ‘ वेट? मुझे लग रहा है कि यह एक पुराना वीडियो है. वह जल्द ही शेप में वापस आ गई है ?

लोगों ने कहा- इतनी जल्दी कैसे फिट हो गई

बता दें कि आलिया हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रही हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी योग और एक्साइज का पूरा ख्याल रखा था। मां बनने के बाद आलिया भट्ट दूसरी बार मीडिया के कैमरों में कैद हुई हैं। इससे पहले वह बहन शाहीन भट्ट के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी। एक ने लिखा- मानना पड़ेगा यार इन लोगों को… प्रेग्नेंसी के बाद भी ऐसे लगते हैं।

आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में की थी शादी

साल 2022 आलिया भट्ट के लिए बेहद खास रहा है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग इस साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी लोग शामिल हुए थे। तो वहीं दूसरी और इस साल एक्ट्रेस की सभी फिल्में हिट हुई।

एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट

आलिया भट्ट के प्रोजेक्ट के बारे में बात की जाए तो वह पिछली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं। अब वह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा में भी नजर आएंगी।