Bollywood

डॉन 3 फिल्म से आउट हुआ रणवीर सिंह का लुक, लोग बोले- ‘सस्ता डॉन’

जब हम बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहतरीन फिल्मों की बात करते हैं तो “डॉन” का नाम जरूर आता है। फरहान अख्तर ने 2006 में शाहरुख खान के साथ डॉन और 2011 में डॉन 2 का निर्देशन किया था। दोनों फिल्मों को खूब सराहना मिली। तब से फैंस इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त यानी डॉन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फैंस का सपना सच होने जा रहा है, क्योंकि फिल्म ‘डॉन 3’ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है और इसके साथ ही दिलचस्प भी जानकारी सामने आई. दरअसल, फिल्म ‘डॉन 3’ में शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं। डॉन 3 का टीज़र आ गया है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइये जानते हैं डॉन 3 के बारे में लोग क्या कह रहे हैं।

रणवीर सिंह की फिल्म ‘डॉन 3’ पर लोगों का रिएक्शन

बुधवार, 9 अगस्त को रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डॉन 3 का एक वीडियो टीज़र शेयर किया। रणवीर सिंह द्वारा निर्देशित डॉन 3 के ट्रेलर पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आई है। रणवीर सिंह की फिल्म डॉन 3 पर लोगों की कैसी प्रतिक्रिया है?

फिल्म ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह की एंट्री से नाराज शाहरुख खान के फैंस

डॉन 3 को मिले रिएक्शन से साफ है कि शाहरुख खान के फैंस फिल्म में रणवीर सिंह के होने से नाराज हैं। डॉन 3 की बात करें तो फरहान अख्तर इसका निर्देशन करेंगे। वहीं इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं. डॉन 3 2025 में रिलीज होगी.