Entertainment

‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्क्रीनिंग में कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा की बहन के साथ पहुंचीं सुहाना खान, फैन्स को पसंद आ रही बॉन्डिंग

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी। फिल्म में सुहाना खान के अलावा खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदान रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंदा भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सुहाना खान अमिताभ बच्चन के पोते और शोता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा के अपोजिट भूमिका निभा रही हैं। जैसा कि दर्शक सुहाना और अगस्त्य के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का बेसब्री से इंतजार करते हैं, शाहरुख खान का नाम राध्री अगस्त्य के साथ जुड़ा हुआ है।

अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं सुहाना खान

मीडिया में ऐसी अफवाहें हैं कि सुहाना खान अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं। कथित तौर पर फिल्म आर्काइव्स की शूटिंग के दौरान सुहाना और अगस्त्य करीब आए। दोनों ने एक पारिवारिक उत्सव में एक-दूसरे का परिचय कराया और उन्हें विशेष रूप से साझेदार बताया। अब सुहाना खान अगस्त्य की बहन नंदा नविया के साथ समय बिता रही हैं।

‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्क्रीनिंग में पहुंचीं सुहाना- नव्या

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्क्रीनिंग पर सुहाना खान और नव्या नंदा पोहंची । सुहाना, नविया नंदा और शनाया कपूर के साथ ड्रीम गर्ल 2 की स्क्रीनिंग में पहुंचीं, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुहाना को नविया और शानिया के साथ पैपराजी के लिए पोज देते देखा जा सकता है. इस वीडियो में नव्या नंदा ने नीली शर्ट और ग्रे पैंट पहनी हुई है, जबकि सुहाना खान को ब्लैक क्रॉप टॉप और जींस पहने दिखाया गया है. वहीं, शनाया कपूर ने व्हाइट जैकेट और ग्रे वन-पीस सूट पहना है। ये तीनों स्टारकिड्स बेहद कूल लग रहे हैं. हालांकि, वीडियो में सुहाना को अपने कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य की बहन नविया के साथ काफी समय बिताते हुए दिखाया गया है।