Bollywood

तनु वेड्स मनु 3: कंगना रनौत जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगी और ‘तनु त्रिवेदी’ बनकर फिर से सुर्खियां बटोरेंगी।

कंगना रनौत हाल ही में फिल्म तेजसे को लेकर सुर्खियों में थीं। ये फिल्म आज 27 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म में कंगना रनौत फाइटर पायलट तेजस गिल की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में कंगना का एक्शन अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. तेजस की रिलीज के साथ कंगना रनौत ने अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. दरअसल, कंगना रनौत जल्द ही तनु वेड्स मनु 3 की शूटिंग शुरू करेंगी।

इंटरव्यू में किया खुलासा

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में IMDb से बातचीत के दौरान अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात की. उन्होंने खुलासा किया कि तेजस के बाद वह विजय सेतुपति के साथ एक थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा, कंगना रनौत बंगाली थिएटर लीजेंड पर आधारित फिल्म नोटी बिनोदिनी में नजर आएंगी। इन दो फिल्मों के अलावा, कंगना रनौत जल्द ही तनु वेडिंग मनु 3 की शूटिंग शुरू करेंगी। आपको बता दें कि निर्देशक आनंद एल राय ने India.com से बातचीत में कहा था कि यह फिल्म नहीं बनाई जाएगी। हालांकि, अब कंगना रनौत के इस बयान से फैंस काफी खुश हैं।

वीडियो पर ए कमैंट्स

कंगना रनौत के इस वीडियो पर खूब कमेंट और फीडबैक आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म सीरीज तनु वेड्स मनु का पहला भाग 2011 में रिलीज हुआ था। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही थी। इस फिल्म में कंगना रनौत और आर.माधवन का कॉम्बिनेशन फैन्स को काफी पसंद आया था। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स का दूसरा भाग 2015 में रिलीज़ हुआ था। इस फिल्म में कंगना रनौत ने दोहरी भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी.