Entertainment

तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म ‘द क्रू’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, जानें नाम

प्रोड्यूसर रिया कपूर और एकता कपूर ने पिछले साल फिल्म ‘द क्रू’ (The Crew) की घोषणा की थी। इस फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तीन पॉपुलर एक्ट्रेसेस तब्बू (Tabu), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) को कास्ट किया गया था। अब फिल्म ‘द क्रू’ से बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, रिया कपूर और एकता कपूर ने अपनी इस फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री करवा दी है। ये एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) हैं। तब्बू, करीना कपूर, कृति सेनॉन और दिलजीत दोसांझ की ये कॉमेडी फिल्म होगी। 

फिल्म ‘द क्रू’ की मार्च में शुरू होगी शूटिंग

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर रिया कपूर और एकता कपूर की फिल्म ‘द क्रू’ को लेकर अपडेट दिया है। फिल्म ‘द क्रू’ में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनॉन के अलावा दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन राजेश कृष्णन करने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2023 के लास्ट में शुरू होगी। बताते चलें कि ये दूसरा मौका होगा जब होगा रिया कपूर और एकता कपूर एक साथ काम करने वाली हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘वीरे द वेडिंग’ बनाई थी। वहीं, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ की साथ में ये तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ और फिल्म ‘गुड न्यूज’ में काम किया था।

करीना कपूर को पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्ट

गौरतलब है कि जब फिल्म ‘द क्रू’ की घोषणा हुई थी तब करीना कपूर ने कहा था, ‘फिल्म वीरे दी वेडिंग में रिया कपूर के साथ काम करने में काफी मजा आया था। इस बार वो मेरे पास इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आईं जो मुझे काफी पसंद आई। इस फिल्म की स्टोरी काफी अच्छी है और फिल्म कॉमेडी ड्रामा से भरपूर होगी।’ वहीं, रिया कपूर ने कहा था, ‘फिल्म में तब्बू और कृति सेनॉन को कास्ट किया है और उनके साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। ये फिल्म वीरे द वेडिंग का सीक्वल नहीं होगा।’