National

तमिल स्टार विशाल ने मार्क एंटनी की रिलीज से पहले मुंबई सेंसर बोर्ड को 6.5 लाख रुपये की रिश्वत दी थी।

भ्रष्टाचार का खुलासा करते हुए विशाल ने बॉम्बे स्थित भारतीय सेंसर बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाए. तमिल स्टार विशाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म मार्क एंथोनी को लेकर सुर्खियों में हैं। तमिल सितारों विशाल और एसजे सूर्या अभिनीत इस फिल्म को तमिल फिल्म दर्शकों ने खूब सराहा। बाद में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को हिंदी डब में रिलीज करने की तैयारी की. यह फिल्म आज यानी 28 सितंबर 2023 को भारतीय सिनेमाघरों में भी रिलीज हो गई. फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद तमिल स्टार विशाल ने सनसनीखेज खुलासा किया और मुंबई स्थित भारतीय सेंसर बोर्ड पर रिश्वतखोरी के गंभीर आरोप लगाए.

विशाल ने वीडियो किया शेयर

विशाल ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट कर ये आरोप लगाए हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”आप फिल्मों में भ्रष्टाचार दिखा सकते हैं, लेकिन असल जिंदगी में नहीं.” आप इसे पचा नहीं सकते. खासकर भारत सरकार के दफ्तरों में और सबसे खराब स्थिति सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) मुंबई की है। मुझे अपनी फिल्म मार्क एंथोनी का हिंदी वर्जन रिलीज करने के लिए 6.5 लाख रुपये देने पड़े। 2 लेनदेन के बाद. सत्यापन के लिए 3 लाख और प्रमाणपत्र के लिए 3.5 लाख। अपने पूरे फिल्मी करियर में मुझे कभी ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा।’ मनेगा के उपयुक्त विभाग को पैसे का भुगतान करने के अलावा कुछ भी नहीं बचा था। क्योंकि बहुत कुछ दांव पर लगा था. क्योंकि आज मेरी फिल्म रिलीज हुई है. मैं इसे महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री और माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान में लाता हूं। मैं ऐसा न केवल अपने लिए करता हूं, बल्कि भविष्य के निर्माताओं के लिए भी करता हूं। नहीं होना चाहिए. क्या मेरी मेहनत की कमाई भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाएगी? किसी भी मामले में नहीं। नीचे मैं सभी को सबूर से परिचित कराऊंगा। मुझे उम्मीद है कि हमेशा की तरह सच्चाई की जीत होगी। इसके अलावा, विशाल ने दोनों अधिकारियों के बैंक खातों के बारे में भी जानकारी साझा की। जिसमें उनके नाम पर पैसे भेजे गए थे. आप इस ट्वीट को सोशल नेटवर्क एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर देख सकते हैं।

तमिल में हिट रही विशाल की मूवी मार्क एंटनी

तमिल स्टार विशाल और एसजे सूर्या की मार्क एंथोनी 15 सितंबर को कॉलीवुड में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के तमिल वर्जन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज करने का फैसला किया. इसके बाद यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हुई थी। वहीं विशाल के गंभीर आरोपों ने मुंबई सेंसर बोर्ड पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.