Entertainment

थप्पड़ कांड पर नाना पाटेकर की सफाई, मांगी माफी, कहा- ‘ये गलती से…’

नाना पाटेकर एक फिल्म बना रहे हैं. इसी बीच नाना पाटेकर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में लड़का सेल्फी लेने के लिए नाना पाटेकर के पास जाता है और नाना उसे थप्पड़ मार देती हैं. बाद में, साइट पर मौजूद कर्मचारियों में से एक ने लड़के को धक्का दे दिया। वीडियो जारी होने के बाद नाना पाटेकर की काफी आलोचना हुई थी. अब नाना पाटेकर ने एक वीडियो शेयर कर उस वीडियो की सच्चाई बताई है और माफी मांगी है. कृपया बताएं कि नाना पाटेकर ने वीडियो में क्या कहा?

नाना पाटेकर ने बताई वीडियो की सच्चाई

समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाना पाटेकर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नाना पाटेकर कहते हैं, ”मेरा कुछ लड़कों को मारने का एक वीडियो वायरल हो रहा है.” हालाँकि, यह सीक्वेंस हमारी फिल्म का हिस्सा है जिसकी हमने रिहर्सल की थी। हमारी दूसरी रिहर्सल शुरू होने वाली थी. निर्देशक ने मुझे शुरू करने के लिए कहा। हम शुरू ही करने वाले थे कि वीडियो में दिख रहा लड़का अंदर आया। मुझे नहीं पता था, मुझे लगा कि वह हमारी टीम से है, इसलिए सीन के मुताबिक मैंने उसे थप्पड़ मार दिया.’ मुझे बाद में पता चला कि वह दल का हिस्सा नहीं था। हमने उसे बुलाया, लेकिन वह भाग गया. हो सकता है कि उसका वीडियो उसके दोस्त ने लिया हो.

नाना पाटेकर ने मांगी माफी

नाना पाटेकर ने आगे कहा, ‘हमने कभी किसी को फोटो लेने के लिए मना नहीं किया है। मैं ऐसा नहीं करता हूं। ये गलती से हो गया है। अगर कोई गलतफहमी है तो मुझे माफ करना। हम ऐसे किसी को मारते नहीं है। आजतक हमने ऐसा नहीं किया है। सभी लोग मुझसे इतना प्यार करते हैं और हम उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करेंगे। हम उसके सामने माफी मांगना चाहते थे लेकिन वह डर के मारे भाग गया। हमने ढूंढने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मिला। ‘