National

दलीप ताहिल 70 साल की उम्र में जाएंगे जेल शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में उन्हें दो महीने जेल की सजा सुनाई गयी ।

दलीप ताहिल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल, 2018 में दिलीप ताहिर को नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में दो महीने जेल की सजा सुनाई गई थी। 70 साल के दलीप ताहिल अगले दो महीने तक अपनी सजा काटेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद दलीप ताहिल के फैंस हैरान रह गए। बॉम्बे हाई कोर्ट ने ये फैसला पांच साल पहले सुनाया था जब ये नशे में गाड़ी चलाने का मामला था. हम आपको बता दें कि 2018 में मुंबई के खार जिले में नशे में गाड़ी चलाते समय दलीप ताहिल (दलीप ताहिल न्यूज) एक ऑटोरिक्शा दुर्घटना का शिकार हो गए थे। इस घटना में एक महिला घायल हो गयी. मामला पांच साल से अदालत में था।

ये था पूरा मामला

2018 में कुछ लोगों ने एक्टर दलीप ताहिल के खिलाफ नशे में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कराया था. पीड़ितों के अनुसार, दलीप ताहिल ने नशे में एक कार को टक्कर मार दी, जिससे एक पुरुष और एक महिला घायल हो गए। लाइव मिंट की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता दलीप ताहिल ने भी अपराध स्थल से भागने की कोशिश की, लेकिन गणपति पर गोता लगाते समय ट्रैफिक जाम के कारण पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पीड़ितों ने एक्टर पर शारीरिक हिंसा का भी आरोप लगाया. इस घटना के बाद दलीप ताहिल को मुंबई की खार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन बाद में अभिनेता को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

दलीप ताहिल का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर दलीप ताहिल बॉलीवुड का एक जाना- माना नाम हैं। एक्टर ने लगभग 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। एक्टर दलीप ताहिल ने संजय कपूर की फिल्म ‘राजा’, शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’, ‘कयामत से कयामत तक’, ‘भाग मिल्खा भाग’, रॉक ऑन, रा.वन, मिशन मंगल, हम हैं राही प्यार के और कहो ना प्यार है जैसी फिल्मों में काम किया है।