Entertainment

‘दिल ये पुकारे’ पर वीडियो बनाने से ट्रोल हुईं माधुरी दीक्षित, लोग बोले- आप Madhuri हैं, पाकिस्तानी लड़की की नकल क्यों?

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की उन शानदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके हर अंदाज पर फैंस फिदा रहते हैं. माधुरी के डांस में वो नजाकत और अदाएं होती हैं, जो फैंस के दिलों को पहली नजर में ही पसंद आती हैं. एक बार फिर धक-धक गर्ल का एक वीडियो सामने आया, लेकिन इस बार लोगों को उनका डांस अच्छा नहीं लग रहा है, कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

माधुरी ने वायरल गर्ल के डांस को किया कॉपी

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘दिल ये पुकारे’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की खूबसूरत एम्ब्रॉयडर्ड ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी हुई है. याद दिला दें कि कुछ समय पहले शादी में एक पाकिस्तानी लड़की आयशा ने इस गाने पर वीडियो बनाया था जिसके बाद ये ट्रेंड में आ गया था.

ट्रोल हुईं माधुरी

कई यूजर्स उनको बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं, जिसके पीछे की वजह है इस गाने पर डांस करने वाली पहली पाकिस्तानी लड़की आयशा। कई यूजर्स ने उनके इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं और कहा कि ‘ट्रेंड कर रही हो तो कुछ अपना लाओ’। वहीं कई यूजर्स का कहना है कि ‘डांस की मास्टर कही जाती हो और डांस स्टैप्स कॉपी कर रहे हो’। इसके अलावा उनके इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। ऐसे ही कुछ दिनों ने कई जानी-मानी हस्तियों ने इस ट्रेंड को कॉपी किया है।