Entertainment

दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद से ब्रेकअप 8 के महीनों बाद अपूर्वा पडगांवकर से सगाई की

बिग बॉस ओटीटी जीतने वाली दिव्या अग्रवाल अब अपूर्वा पडगांवकर से सगाई करली है । उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप के कुछ महीने बाद ही यह खबर आई है। दिव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाम की प्यारी तस्वीरों के साथ बड़ी खबर साझा की। तस्वीरों में दिव्या अपनी अनोखी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए हैरान और बेहद खुश दोनों दिख रही हैं। तस्वीरों के साथ दिव्या ने एक प्यारा सा कैप्शन भी पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, “क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जीवन में और अधिक चमक आ गई है और मुझे इस यात्रा को साझा करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया है। उनका #BaiCo.. हमेशा का वादा। इस महत्वपूर्ण दिन से, मैं कभी भी अकेले नहीं चलूंगी।” .

सभी ने दी बधाई

couple द्वारा तस्वीरें शेयर करने के तुरंत बाद, मशहूर हस्तियों ने उन्हें बधाई देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में लाइन लगाई। “वो वो वो वोआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआए! रक्षंदा खान. दूसरी ओर, पवित्रा पुनिया ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ओह माय गॉडडडडडडडडड ओह माय गॉडडडड ओह माय गॉडडडडड.. यस्स्स्स्स.. आप लोग..

सूद ने रियलिटी शो में अग्रवाल से अपने प्यार का इजहार किया था

2018 में एमटीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ के सेट पर दोनों को प्यार हो गया। शो में भाग लेने से पहले वरुण और दिव्या दोस्त थे। सूद ने रियलिटी शो में अग्रवाल से अपने प्यार का इजहार किया था। उन्होंने इस साल की शुरुआत में मार्च में भाग लेने से पहले चार साल तक डेट किया। अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सूद से अलग होने की खबर की घोषणा की। खुद की एक क्लोज-अप तस्वीर के साथ, अग्रवाल ने एक लंबा नोट लिखा जिसमें लिखा था, “जीवन एक ऐसा सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करें, कुछ भी सच न होने की उम्मीद करें लेकिन क्या होता है जब आत्म प्रेम कम होने लगता है?” उन्होंने आगे कहा, “नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती हूं.. मैं परेशान महसूस कर रही हूं.. और कोई बात नहीं.. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं.. कोई बात नहीं!”

वह और सूद हमेशा दोस्त रहेंगे।

ब्रेकअप की घोषणा करते हुए, अग्रवाल ने आगे कहा, “मैं ऑफिशल रूप से घोषणा करता हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहता हूं, उसके लिए अपना समय लेना चाहता हूं! नहीं, हमेशा बड़े बयान देना, बहाने बनाना जरूरी नहीं है।” और निर्णय के कारण। इससे बाहर निकलना मेरी पसंद है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ विजेता ने यह कहते हुए नोट समाप्त किया कि वह और सूद हमेशा दोस्त रहेंगे। अग्रवाल ने निष्कर्ष निकाला, “मैं वास्तव में उनके साथ बिताए सभी सुखद पलों को महत्व देता हूं और प्यार करता हूं। वह एक महान व्यक्ति हैं! वह हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे, कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें।”