Bollywood

दिव्या खोसला कुमार की फिल्म ‘यारियां 2’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट, जानें किस दिन रिलीज होगा टीजर

हिमांश कोहली और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत 2014 की फिल्म यारियां बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। अब 8 साल बाद फिल्म का सीक्वल आ रहा है, जिसका नाम है “यारयान 2″। हालाँकि, अब यारियां 2 की कास्ट पूरी तरह से बदल गई है। फिल्म में हिमांश कोहली और रकुल प्रीत सिंह की जगह एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी पुरी और एक्टर मिजान जाफरी नजर आएंगे।

yariyan 2 का पोस्टर आया सामने

यारियां 2 का एक पोस्टर हाल ही में सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार दुल्हन की भूमिका में हैं और अभिनेत्री पर्ल वी पुरी दूल्हे की भूमिका में हैं। तो वहीं पोस्टर पर मिजान जाफरी भी हैं. इस फोटो में दिव्या खोसला कुमार पेरली वी पुरी और मिजान जाफरी के कंधों पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं. पोस्टर में दिव्या उनके बगल में सिगरेट पी रही हैं। फिल्म का पोस्टर बेहद चमकीला लग रहा है. यारियां 2 का पहला ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस का उत्साह दोगुना हो गया।

दिव्या ने पोस्टर पर लिखा कैप्शन

दिव्या खोसला कुमार ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “मां के आशीर्वाद से मैं अपनी फिल्म का पोस्टर आपके साथ शेयर कर रही हूं। यारियां 2 का निर्देशन राधिका राव और विष्णु सपुरू ने किया है। मैंने इसे किया।” इसके अलावा दिव्या ने यह भी बताया कि इस फिल्म का टीजर कल 19 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी. पुरी, मिजान जाफरी के साथ-साथ यश दासगुप्ता, अनास्वरा रंजन, वरीना हुसैन और प्रिया जैसे अन्य सितारे नजर आएंगे। प्रकाश वलिये। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। हालांकि अभी तक यारायन 2 की रिलीज डेट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।