Entertainment

दिशा पाटनी के बाद टाइगर श्रॉफ के दिल में एंटर हुई ये हसीना, आकांक्षा शर्मा को भी दिखा था धोखा!

टाइगर श्रॉफ फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। टाइगर श्रॉफ की पर्सनल लाइफ लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। टाइगर श्रॉफ का नाम लंबे समय से अभिनेत्री दिशा पटानी के साथ जुड़ा हुआ है। फिर दोनों के अलग होने की खबर लोगों तक पहुंची. इस बात का पता चलते ही दिशा पुतनी और टाइगर श्रॉफ के फैंस हैरान रह गए। लेकिन अब टाइगर श्रॉफ की पर्सनल लाइफ को लेकर नई खबर आ रही है। अब इस हसीना के साथ टाइगर श्रॉफ का नाम जुड़ गया है।

टाइगर श्रॉफ की लाइफ की इस हसीना ने मारी एंट्री

टाइगर श्रॉफ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री दिशा धानुका टाइगर श्रॉफ से जुड़ती हैं, जिनका नाम दिशा पाटनी और अभिनेत्री आकांशा शर्मा के नाम पर रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों को लेकर कई तरह के दावे किए गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक दिशा धानुका और टाइगर पिछले साल से डेटिंग कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें, टाइगर श्रॉफ ने करण जौहर के शो में दावा किया था कि वह किसी को डेट नहीं करते हैं. खैर, टाइगर श्रॉफ और दिशा धानुका के रिलेशनशिप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था। क्योंकि कोई नहीं जानता था कि वे संबंधित थे। लेकिन रिकॉर्ड के लिए, दिशा धानुका और टाइगर श्रॉफ ने अभी तक अपने रिश्ते पर कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है।

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग मूवीज़

टाइगर श्रॉफ अपने इस अफेयर के साथ-साथ अपकमिंग फिल्म को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गणपत’, ‘बागी 4’ और अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आने वाले है।