Entertainment

दिशा पाटनी बिकिनी पहनकर सड़क पर लेटी दिखी । वीडियो में देखें उन्होंने बारिश में भीगते हुए कैसे पोज दिए?

दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे हॉट और बहादुर अभिनेत्री हैं। आप अक्सर उन्हें बीच पर बिकिनी में अपने कर्व्स दिखाते हुए देख सकते हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने बीच सड़क पर अपना भीगा बदन फैलाकर बेहद हॉट अंदाज में मेरे लिए पोज दिए। दिशा पटानी कैल्विन क्लेन बिकिनी में अपने बेहद बोल्ड अंदाज में सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं. दिशा के इस प्रमोशनल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

दिशा पाटनी का न्यू ऐड वायरल हुआ

दिशा पटानी पिछले कुछ समय से भारत की सबसे लोकप्रिय और सफल मॉडल में से एक रही हैं। उन्होंने दुनिया के कुछ सबसे बड़े ब्रांडों के साथ काम किया है। हालांकि, बिकिनी ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए उन्हें अक्सर ट्रोल भी किया जाता था। हालाँकि, दिशा कभी भी आलोचना से नहीं रुकतीं। वह स्पष्ट रूप से कहती है, “मेरा शरीर ही मेरा नियम है”, वह अपनी अद्भुत सुंदरता दिखाने से कभी नहीं डरती। उनका नया विज्ञापन वायरल हो गया.

दिशा पाटनी के वीडियो पर फिदा हुए फैंस

इस बात को दिशा ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. प्रशंसकों ने इसकी मांग की. उन्होंने अपने पूर्व प्रेमियों में से एक टाइगर श्रॉफ को याद करते हुए कहा कि जब टाइगर ने उनकी पतली कमर देखी होगी तो वह जरूर रोए होंगे। वही एक यूजर ने उन्हें सेक्सी एक्ट्रेस बताया.