Entertainment

दीपिका पादुकोण ने पोस्ट शेयर कर रणवीर सिंह पर लुटाया प्यार, एक्ट्रेस ने लव लेटर में दिल खोलकर की पति की तारीफ

दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह की जोड़ी पॉपुलर है. दोनों को लेकर हमेशा अफवाहें आती रहती हैं, लेकिन इनका इनके रिश्ते से कोई लेना-देना नहीं है। कभी दोनों इवेंट्स में रोमांटिक होते हैं तो कभी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. इसी बीच दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रणवीर सिंह को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में दीपिका पादुकोण अपने पति की दिल खोलकर तारीफ करती नजर आईं.

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह पर लुटाया प्यार

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर खबरें आती रहती हैं कि उनके रिश्ते खराब हो गए हैं, लेकिन हर बार इस जोड़ी ने साबित किया है कि ये सभी अफवाहें गलत हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रणवीर सिंह को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की है. दीपिका पादुकोण ने उस लेटर में लिखा था, ”अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर लो, मैं ऐसा यूं ही नहीं कह रही हूं.” जैसे-जैसे आपकी दोस्ती गहरी होगी, आपको प्यार होना तय है। आप एक ऐसे आदमी से शादी कर रही हैं जो आपके अंदर से पागलपन को दूर कर सकता है और आपके दर्द और पीड़ा को समझ सकता है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने और भी कई बातें लिखीं. दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में रणवीर सिंह को श्रेय दिया। दीपिका पादुकोण का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

दीपिका पादुकोणे की आने वाली फिल्म्स

दीपिका पादुकोण इस पोस्ट के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। दीपिका पादुकोण शाहरुख खान की फिल्म जवान में कैमियो करने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन संग लीड रोल में नजर आएंगी।