Entertainment

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को किया किस, वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुआ कपल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। 14 नवंबर को इस जोड़े ने अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए विदेश गए हैं और इसका लुत्फ उठा रहे हैं। इसकी झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती है. दरअसल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने ट्रिप से एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. आइए देखते हैं इस कपल ने सोशल मीडिया पर किस तरह के पोस्ट शेयर किए हैं. गौरतलब है कि दोनों सितारों ने 14 नवंबर 2018 को शादी की थी.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शेयर की तस्वीर

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए बेल्जियम गए। कपल ने यही फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. तस्वीर में दोनों को एक पुल पर देखा जा सकता है और दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के गाल पर किस कर रही हैं। दोनों ने फोटो के डिस्क्रिप्शन में लिखा, ”अनगिनत सालों में से यह पांचवां साल है.” रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है. हम आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में ‘कॉफी बा करण 8’ में नजर आए थे. शो के दौरान दीपिका पादुकोण ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की और उन्हें कई ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अपकमिंग प्रोजेक्ट

काम की बात करें तो रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम करते नजर आए थे। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई। रणवीर सिंह अब फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्म जवान में कैमियो रोल निभाया था. दीपिका पादुकोण अब फाइटर, सिंघम अगेन और कलिकी 2898 एडी में नजर आएंगी।