Entertainment

दीपिका-शोएब का नया घर एक लग्जरी होटल जितना अच्छा है और घर की झलकियां साझा करते हुए दीपिका भावुक हो गईं।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टेलीविजन की दुनिया में एक सफल जोड़ी हैं, जो अपनी अद्भुत केमिस्ट्री से प्रशंसकों का दिल जीतते हैं। दीपिका और शोएब अपने प्रशंसकों को अपने निजी जीवन के बारे में अपडेट करना पसंद करते हैं और उन्होंने अपना खुद का यूट्यूब चैनल भी बनाया है जहां वे दैनिक आधार पर प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं। दीपिका और शोएब ने प्रशंसकों को अपने बेटे रुहान के जन्म से पहले अपने पारिवारिक जीवन के बारे में जानकारी दी। अब इस कपल का नया घर बनकर तैयार है और उन्होंने इसकी झलक फैन्स को दिखाई है. घर को दिखाते हुए दीपिका और शोएब ने इसके पीछे की कहानी भी शेयर की.

खास है दीपिका और शोएब के घर का नाम

शोएब इब्राहिम ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपने नए घर का वीडियो शेयर किया है, जिसका नाम बेहद खास है. दीपिका और शोएब ने मिलकर अपने घर का नाम Shoika हाउस रखा है।

ट्रॉफी के लिए है अलग से जगह

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने करियर में कई पुरस्कार जीते हैं और ये दोनों यूट्यूबर्स की दुनिया में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। यहां से मिले अवॉर्ड के लिए इस जोड़े ने अपने घर में खास जगह बनाई. इससे काम पूरा हो गया.

फैंस से बात करते हुए इमोशनल हुईं दीपिका कक्कड़

इस वीडियो में दीपिका के बेहद भावुक पल थे. दीपिका ने कहा कि उनके प्रशंसकों ने हमेशा उनका समर्थन किया है और उन्हीं की बदौलत वह यहां तक ​​पहुंची हैं. दीपिका कक्कड़ ने जब ये बात कही तो उनकी आंखें नम हो गईं. तब शोएब ने उन्हें सांत्वना दी.