Entertainment

दुबई में पुलिस की हिरासत में जाने के बाद उर्फी जावेद ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘ड्रेस को लेकर नहीं था बल्कि..’

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा छाई रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। हालांकि हर बार उर्फी जावेद को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब उर्फी ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने में माहिर हो गई है। हाल ही में उर्फी जावेद को लेकर एक खबर सामने आई थी कि दुबई में शूटिंग के दौरान वह पुलिस केस में फंस गई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक बोल्ड ड्रेस पहनने की वजह से उर्फी जावेद के खिलाफ दुबई पुलिस ने एक्शन लिया था। लेकिन अब इस विषय पर खुद उर्फी जावेद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

उर्फी जावेद ने बताई सच्चाई

उर्फी जावेद ने ‘etimes’ को एक इंटरव्यू में बताया है कि पुलिस ने उनको हिरासत में नहीं लिया था। एक्ट्रेस ने कहा,’ पुलिस शूटिंग रोकने के लिए सेट पर पहुंची थी, क्योंकि उस लोकेशन पर शूटिंग करना मना था। जिस जगह हम शूटिंग कर रहे थे वो एक पब्लिक प्लेस था इस वजह से पुलिस ने उनको रोका था। मेरे कपड़े की वजह से कुछ नहीं हुआ है। बाद में सबकुछ ठीक हो गया और हमने अगले दिन अपनी शूटिंग पूरी कर दी।’

बिग बॉस से मिली थी उर्फी जावेद को पहचान

बताते चलें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने खूब धमाल मचाया था। बता दें कि इस शो में आने के बाद से ही उन्हें असल पहचान मिली थी। इसके अलावा उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस टीवी रिएलिटी शो ‘स्पलिस्टविला’ 10 में दिखाई दी थीं। हालांकि कुछ समय बाद ही वो इस शो से आउट हो गई थीं। फिलहाल उर्फी इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं।