Bollywood

दूसरे हफ्ते में कम रेट पर मिलेगी पठान की टिकट, मेकर्स ने इतने फीसदी गिराए दाम

पठान इन दिनों काफी चर्चा में है। ये फिल्म रोज बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स बना रही हैं। इस फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए है, लेकिन फिल्म की कमाई पर अभी कोई खास असर नहीं पड़ा है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बाद शायद फिल्म पठान की कमाई में कुछ फर्क देखने को मिल सकता है। मेकर्स के इस कदम से फैंस काफी खुश भी हो सकते है। मेकर्स ने फिल्म की टिकट के दाम को कम करने को लेकर कदम उठाया है।

इतने फीसदी कम होंगे टिकट के दाम

शाहरुख खान की फिल्म पठान एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। लेकिन इस बार बात फिल्म की कमाई नहीं बल्कि टिकट से जुड़ी हुई है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म की टिकट के दाम कम करने का फैसला लिया है। रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म की टिकट के दाम 25 फीसदी तक गिरावट देखने को मिल सकती है। मेकर्स के इस फैसले से कई लोग हैरान नजर आ रहे हैं। क्योंकि ज्यादातर देखा गया कि फिल्म टिकट के दाम दूसरे हफ्ते बढ़ा दिए जाते है। लेकिन फिल्म पठान के मेकर्स ने एक अलग रास्ता चुना है। अब देखना होगा इसका फिल्म को फायदा होगा या नहीं।

फिल्म ने की इतनी कमाई

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। इस फिल्म ने पहले 5 दिनों ही इंडिया से बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। इंडिया के साथ-साथ ये फिल्म विदेश भी खूब कमाई कर रही है। फिल्म की टिकट के दाम में की गई कमी को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।