Entertainment

‘द कॉन्टिनेंटल- फ्रॉम द वर्ल्ड ऑफ जॉन विक’ का ट्रेलर जारी, इस दिन ओटीटी पर देगी दस्तक

प्राइम वीडियो ने जॉन विक की द कॉन्टिनेंटल प्रीक्वल ट्राइलॉजी का पहला ट्रेलर जारी कर दिया है। यह 22 सितंबर को स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। कॉलिन वुडेल, मेल गिब्सन, मिशेल प्रादा, बेन रॉबसन, ह्यूबर्ट पॉइंट डे जर्स, केट नन, जेसिका एलेन, अयोमहेड एडेगन, जेरेमी बब्ब और पीटर ग्रीन अभिनीत, श्रृंखला में शामिल हैं: जॉन विक के मुख्य पात्रों की उत्पत्ति की खोज, होटल असैसिन्स . ब्रह्मांड से

70 के दशक की दिखेगी झलक

आधिकारिक ट्रेलर दर्शकों को 1970 के दशक में ले जाता है और विशेष होटल की झलक दिखाता है। पहला एपिसोड शुक्रवार, 22 सितंबर को प्रसारित होगा। इसके बाद सीरीज के साप्ताहिक एपिसोड जारी किए जाएंगे. शो को एक युवा विंस्टन स्कॉट की नज़र से देखा जाता है।

कुख्यात होटल के शुरुआती दिनों की दिखेगी कहानी

कॉन्टिनेंटल का निर्माण लायंसगेट टेलीविजन द्वारा किया गया है। यह शो न्यूयॉर्क के सबसे कुख्यात हत्या होटलों में से एक की शुरुआत का अनुसरण करता है। अल्बर्ट ह्यूजेस और चार्लोट ब्रांडस्ट्रॉम द्वारा निर्देशित। कहानी ग्रेग कूलिज, किर्क वार्ड और सीन सिमंस द्वारा विकसित और लिखी गई थी। बेसिल इवानिक एरिका ली, अल्बर्ट ह्यूजेस, किर्क वार्ड, ग्रेग कूलिज, चाड स्टाल्स्की, डेरेक कोलस्टेड, डेविड लीच, सीन सिमंस, पॉल वर्निक, रेट रीस और मार्शल पर्सिंगर कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे।