Entertainment

नयनतारा का पुराना वीडियो लीक, फैंस हुए हैरान, ‘पैसा बड़ी चीज है’

जवान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है, जिसके चलते फिल्म की पूरी कास्ट सुर्खियों में है. वहीं, फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने फिल्म जवान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म की रिलीज के बाद से ही नयनतारा किसी न किसी तरह सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में नयनतारा ने कथित तौर पर जवान के डायरेक्टर एटली पर उनके किरदार के साथ ठीक से व्यवहार न करने का आरोप लगाया था, लेकिन अब एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो (थ्रोबैक वीडियो) सामने आया है। आइए और देखिए नयनतारा में कितने बदलाव आए हैं. तब और अब में नयनतारा में बड़ा अंतर हो सकता है.

नयनतारा पहले करती थी ये शो होस्ट

नयनतारा का समाचार पढ़ते हुए एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। नयनतारा ने पर्दे पर आने से पहले टेलीविजन इंडस्ट्री में काम किया और बाद में तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में हिट रहीं। नयनतारा ने चामायम नामक एक शो की मेजबानी की जिसने दर्शकों को फैशन और सौंदर्य संबंधी टिप्स दिए।

वीडियो देख, फैंस ने किए खूब कमेंट

जैसे ही नयनतारा का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उनके फैंस ने जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया. टिप्पणी अनुभाग में, एक उपयोगकर्ता ने लिखा: “पता लगाना कठिन है।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की: “वह इन कुछ वर्षों में पूरी तरह से बदल गई है।” किसी ने उन्हें सुपरस्टार कहा तो किसी ने लिखा कि पैसा सब कुछ बदल देता है. एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “ऐसा लगता है जैसे ये दोनों बिल्कुल अलग लोग हैं।” आपको बता दें कि नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं और उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी है. अब उन्होंने फिल्म जवान से बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है।