Entertainment

नवरात्रि में उर्फी जावेद को सिर पर नाचता देख फैंस हुए हैरान, पूछा- ‘सूरज कहां से निकला है ?’

उर्फी जावेद अपने लुक और स्टाइल को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब उर्फी जावेद सुर्खियां न बटोरती हों। कभी-कभी उर्फी की बोल्ड इमेज लोगों को हैरान कर देती है. इसलिए कई बार उर्फी जावेद का अजीब अंदाज लोगों को समझ नहीं आता. उर्फी जावेद को हाल ही में नवरात्रि के खास मौके पर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उर्फी जावेद की नजरें देख सभी चुप हो गए. जी हां उर्फी का लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ करने से नहीं रुक रहे हैं.

उर्फी जावेद ने पहनी लहंगा चोली

हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई एयरपोक्ट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान उर्फी जावेद कोई शॉर्ट ड्रेस नहीं बल्कि लहंगा चोली पहने नजर आईं। मल्टीकलर का उनका ये आउटफिट उर्फी जावेद पर काफी सूट कर रहा है। इसी के साथ ही उर्फी ने पोनी टेल बनाई है, न्यूड मेकअप और एक्ट्रेस का ये अंदाज फैन्स को दीवाना बना रहा है। इन तस्वीरों के शेयर करने के साथ ही उर्फी जावेद कैप्शन में फैन्स के विश करते हुए लिखती हैं-हैप्पी नवरात्रि।

यूजर्स के आए रिएक्शन

आपको बता दें कि ओल्फी जावेद के इस आर्टिकल पर लोग कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज सूरज कहां उगेगा. अन्य लोगों ने कहा कि आपको स्वीकार करना चाहिए कि आप सुंदर हैं, जबकि एक उपयोगकर्ता ने लिखा: “आप सुंदर दिखती हैं, वैसे ही कपड़े पहनें, बहुत अधिक बोल्ड होना अच्छा नहीं है।”