Bollywood

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का खूंखार रूप देखकर उड़ जायेंगे होश , ‘हड्डी’ का ट्रेलर आया सामने

नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म हड्डी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. हड्डी ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था और लोगों के रोंगटे खड़े कर देने वाला है। हम साझा करेंगे कि इस फिल्म में अभिनेता ने एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई है, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अवतार एक्शन फिल्म में फिल्माया गया है। हड्डी के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में एक महिला के रूप में अपने दुश्मनों को धूल चटाते नजर आ रहे हैं। प्रशंसकों को हुडी का ट्रेलर बहुत पसंद आया।

ट्रेलर की शुरुआत नवाज़ के डायलॉग से होती

ट्रेलर की शुरुआत नवाजुद्दीन सिद्दीकी से होती है, जो कहते हैं, ‘क्या आप जानते हैं कि लोग हमसे क्यों डरते हैं? हमारे आशीर्वाद इतने शक्तिशाली हैं और हमारे शाप इतने भयानक हैं। हम अपना बदला लेंगे।” इस वीडियो के ट्रेलर में एक्टर को वाइल्ड अंदाज में देखा जा सकता है. “हादी” की कहानी एक किन्नर के बदले की कहानी है। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ट्रांसजेंडर समुदाय से जुड़ने के लिए कई हत्याएं करते हुए दिखाया गया है। वहीं फिल्म में अनुराग कश्यप एक पॉलिटिकल गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं।

फैंस को ट्रेलर आया पसंद

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आया और लोगों ने इस पर खूब रिएक्शन भी दिए. एक यूजर ने लिखा, ”मुझे लगता है कि भविष्य में नवाज को इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलेगा.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगर आपको लगता है कि आयुष्मान लड़कियों वाली पोशाक में अद्भुत दिखते हैं, तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में सोचें, उन्होंने इस फिल्म में अद्भुत काम किया है।” हम आपको बताना चाहेंगे कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप की फिल्म “हड्डी” 7 सितंबर को जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस का उत्साह ‘हड्डी’ को लेकर दोगुना हो गया है. दर्शकों के रिएक्शन को देखकर लग रहा है कि ये फिल्म सफलता के नए झंडे गाड़ रही है.