National

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ हुए सगे भाई शमास, भाभी का पक्ष लेते हुए बोले- उसने बहुत कुछ बर्दाश्त किया…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। अभी हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया (Aaliya Siddiqui) ने एक्टर पर कई आरोप लगाए है। जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के बीच चल रहे विवाद को लेकर काफी कुछ बोला है। शमास सिद्दीकी ने कई ऐसे खुलासे किए जिसने सबको हैरान कर दिया है।

शमास सिद्दीकी ने बोली ये बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच का विवाद अब कोर्ट तक पहुंच गया है। अभी हाल ही में आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप करने का आरोप लगाया था। इन सब के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास सिद्दीकी का इंटरव्यू सामने आया है। एक्टर के भाई ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू बताया कहा कि आलिया ने एक महिला के रूप में काफी कुछ बर्दाश्त किया। इसके आगे शमास सिद्दीकी ने कहा की मेरी मां ने गुस्से में बच्चे को नाजायज कहा होगा। नवाज ने कभी अपने बेटे से इंनकार नहीं किया है। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया ने नवाज की मां ने मेरे दूसरे बच्चे को नाजायज बोला था। 

तलाक को लेकर बोली ये बात

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के तलाक की खबर को लेकर शमास सिद्दीकी के बारे में मुझे खास जानकारी नहीं है। आपको बता दें आलिया और नवाज के तलाक की खबर सामने आई थी। इसके बाद आलिया ने कहा था कि वो उन्होंने ऐसे कोई पेपर साइन नहीं किए है। शमास सिद्दीकी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मैंने कई बार दोनों के झगड़ा सुलझाएं है। नवाज एकदम अलग इंसान है। वो जैसे दिखते है वैसे नहीं है।