National

नागार्जुन की बहन की मौत की खबर: सुपरस्टार नागार्जुन के घर में फैला दुख, परिवार के इस सदस्य ने दुनिया को कहा अलविदा

अक्किनेनी नागार्जुन के घर में दुख का माहौल है. दिग्गज साउथ एक्ट्रेस अक्किनेनी नागेश्वर राव की बेटी और सुपरस्टार की बहन नागार्जुन का निधन हो गया है। नागार्जुन की बहन का नाम नागा सरुजा था। वह काफी समय से बीमार थे. सरोज को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. इस इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके. इस खबर के सामने आने के बाद नागार्जुन के फैंस को बड़ा झटका लगा।

नागार्जुन की फॅमिली में शोक

नागार्जुन का परिवार टूट गया है और अपनी बहन की मृत्यु पर शोक मना रहा है। नागा सरोज नागार्जुन की तीसरी बड़ी बहन थीं। नागार्जुन के पांच भाई-बहन हैं। उनकी तीन बेटियाँ और दो बेटे थे: सत्यवती, नागा सुशीला, नागा सरोजा, वेंकट और नागार्जुन। सरोज की मंगलवार देर शाम मौत हो गई और बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान सिनेमा और राजनीति जगत की कई दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं.

नागार्जुन की बेहेन 3 पीढ़ी से सिनेमा इंडसट्री में थी

अक्किनेनी परिवार की तीसरी बेटी नागा सरोज, जो तीन पीढ़ियों से दक्षिणी फिल्म उद्योग में हैं, ने सिनेमा से दूरी बना ली है। उन्होंने कभी किसी फिल्म में आने के बारे में नहीं सोचा था. बेटे नागार्जुन और पोते सुमंत, नागा चैतन्य, अखिल और सुशांत अपने पिता नागेश्वर राव की अभिनय विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। उनके दूसरे बेटे वेंकट और नागा सुशील अब फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं। सुप्रिया की बेटी अन्नपूर्णा फिल्म स्टूडियो चलाती हैं। नागा सरोज मूवी नाइट में मौजूद भी नहीं थे। वह केवल पारिवारिक समारोहों में ही शामिल होते थे।