Entertainment

नागार्जुन को अपनी एक्स बहू समांथा की याद आई और उन्होंने विजय देबराकोंडा से ये सवाल पूछा.

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की कुशी अब रिलीज़ हो गई है। फिल्म के लीड एक्टर विजय देवराकोंडा लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. विजय देवराकोंडा हाल ही में अपनी फिल्म कुशी को प्रमोट करने के लिए रियलिटी शो बिग बॉस तेलुगु के सातवें सीजन में पहुंचे। वहीं शो के होस्ट और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने विजय देवराकोंडा से एक ऐसा सवाल पूछा, जो चर्चा का विषय बन गया. नागार्जुन अक्किनेनी ने विजय देवरकोंडा से क्या पूछा, हमारे साथ साझा करें। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बिग बॉस तेलुगू में पहुंचे विजय देवरकोंडा

बिग बॉस तेलुगु के सातवें सीज़न का प्रीमियर 3 सितंबर को हुआ। प्रमोशनल वीडियो जारी कर दिया गया है. इस वीडियो में हम देखते हैं कि विजय देबराकोंडा अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए शो में प्रवेश करते हैं। इसी बीच होस्ट नागार्जुन अक्किनेनी ने विजय देवरकोंडा से पूछा, “आपने अकेले आने का फैसला क्यों किया, सामंथा कहां है?” विजय देबारकोंडा ने कहा, “सामंथा स्वास्थ्य कारणों से अमेरिका में हैं और जल्द ही वापस आएंगी।” इस बीच, विजय देबराकोंडा बिग बॉस तेलुगु के सीजन 7 में डांस करते नजर आएंगे। नागार्जन और विजय देबराकोंडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु का हो गया तलाक

सामंथा रुथ प्रभु ने नागार्जुन अक्किनेनी के बेटे और एक्टर नागा चैतन्य के साथ साल 2017 में शादी की थी। हालांकि, दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने 2021 में अलग होने का फैसला किया और तलाक ले लिया।