Entertainment

निमरत कौर की सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो फिल्म हुई ऑनलाइन हुई लीक, मेकर्स हुए परेशान

निमरत कौर स्टारर फिल्म सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से अच्छे रिव्यू मिले थे. यह फिल्म एक अच्छे विषय पर आधारित है. इसके अलावा इस फिल्म के मेकर्स को लेकर बड़ी खुशखबरी का ऐलान किया गया है. जैसे ही ये खबर सामने आई तो मेकर्स हैरान रह गए. दरअसल, यह फिल्म रिलीज के कुछ समय बाद ही पायरेसी का शिकार हो गई। फिल्म एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई थी. फिल्म की एचडी प्रतियां ऑनलाइन मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई हैं। इस खबर के सामने आते ही फिल्म के मेकर्स हैरान और परेशान हो गए।

फिल्म तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़ और टोरेंट जैसी पायरेसी साइट्स पर लीक हो गई

रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़ और टोरेंट जैसी पायरेसी साइट्स पर लीक हो गई है। यह पहली बार नहीं है जब फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है। कई फिल्में पहले ही ऑनलाइन पोस्ट की जा चुकी हैं। ये साइटें हर फिल्म पर नज़र रखती हैं। जैसे ही कोई नई फिल्म आती है, वह तुरंत इंटरनेट पर छा जाती है। इस घटना के बाद फिल्म निर्माताओं को लाखों डॉलर का नुकसान उठाना पड़ सकता है. निर्माता इस बात से चिंतित हैं कि ये पायरेटेड साइटें ऐसा क्यों कर रही हैं।

फिल्म की cast और crew

सजनी शिंदे के वायरल वीडियो को मिखाइल मोसुले ने लिखा और निर्देशित किया। इस फिल्म को समीक्षकों ने खूब सराहा था. वहीं इस फिल्म को दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया था. जहां तक ​​फिल्म के बजट की बात है तो रिपोर्ट्स का कहना है कि यह फिल्म 300 करोड़ के बजट पर बनी है। फिल्म में राधिका मदान और निमरत कौर, भाग्यश्री, सुबोध भाव, चिन्मय मंडुलकर, सोहम मजूमदार, शशांक शिंदे और सुमित व्यास अहम भूमिकाओं में हैं।