BigBoss

निमृत कौर को ‘टिकट टू फिनाले’ देने के लिए बिग बॉस ने चली चाल, टीना दत्ता ने की बगावत

बिग बॉस 16 में एक नया मोड़ आया है। सबसे पहले इस शो से चर्चित कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक बाहर हुए। इसके बाद साजिद खान को घर से बाहर जाना पड़ा, जिससे मंडली के सदस्यों का हौसला टूट गया है। अब मंडली में केवल 4 सदस्य बचे हुए है, जिसमें सुंबुल तौकीरशिव ठाकरेएमसी स्टेन और निमृत कौर का नाम शामिल है। इस बीच बिग बॉस 16 का एक धमाकेदार नया प्रोमो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है। इस क्लिप को देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए है। 

निमृत कौर बनीं घर की नई कप्तान

टीवी शो बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस घरवालों को टिकट टू फिनाले के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस कहते हैं, ‘मेरे प्यारे घरवालों अब जिसने-जिसने जाना था वो चले गए है जो बचे है वो है आप इस शो के टॉप 9.. इसके आगे बिग बॉस ने कहा कि इस कैप्टेंसी टास्क के साथ टिकट टू फिनाले भी अटैच है। इसका मतलब ये है कि जो भी सदस्य कैप्टन बनेगा और उसे टिकट टू फिनाले भी मिल जाएगा। इसके साथ ही बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक झटका भी दिया। उन्होंने निमृत कौर को घर का कैप्टन बना दिया। अब घरवालों को किसी भी तरह निमृत को कप्तानी से हटाना होगा और टिकट टू फिनाले अपने नाम करना होगा।

टीना दत्ता के खिलाफ मंडली के सदस्यों ने की साजिश

बताते चलें कि बिग बॉस में आज नॉमिनेशन का टास्क भी होगा। इस दौरान टीना दत्ता के खिलाफ मंडली के सदस्य गेम खेलने वाले है। निमृत कौर, सुंबुल तौकीर खान और सौंदर्या शर्मा टीना को नॉमिनेट करती नजर आएंगी। वहीं एमसी स्टेन सौंदर्या शर्मा को नॉमिनेट करेंगे। इन दो प्रोमो के सामने आने के बाद अब फैंस अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।