Entertainment

निया शर्मा ने अपनी बर्थडे पार्टी में फिर किया ऐसा, इनडोर शॉट्स हुए वायरल

निया शर्मा 33 साल की हैं. एक्ट्रेस ने अपना 33वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया. अपने जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने दोस्तों के साथ एक बड़ी पार्टी रखी. जहां एक्ट्रेस ने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की. पार्टी में उनके सबसे अच्छे दोस्त अर्जुन बिजलानी और रवि दुबे भी मौजूद थे. एक्ट्रेस निया शर्मा ने किसके साथ की मस्ती? साथ ही निया शर्मा के कई दोस्त भी मौजूद थे. यहां देखें अभिनेत्री निया शर्मा के जन्मदिन की नवीनतम तस्वीरें। फ़ोटो देखें।

निया शर्मा के घर पर रखी गई थी स्पेशल बर्थडे पार्टी

टीवी सीरियल अदाकारा निया शर्मा ने अपने 33वें बर्थडे का जश्न अपने घर पर ही रखा था। जहां अदाकारा बालकनी में खूबसूरत डेकॉर के साथ पोज करती दिखीं। इस दौरान निया शर्मा के दोस्त उनके लिए ढेर सारे केक लेकर आए थे. ये फोटो सोशल नेटवर्क पर फैलना शुरू हो गया है. एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी बर्थडे पार्टी में बेहद बोल्ड और ग्लैमरस ड्रेस पहनी थी. एक्ट्रेस की डीप नेकलाइन वाली बैकलेस ड्रेस ने लोगों का ध्यान खींचा.

बर्थडे पार्टी के बीच निया शर्मा ने कर डाला अपनी फीमेल फ्रेंड को लिप-किस

निया शर्मा की पार्टी में ऐसा कैसे हो सकता है जबकि सब कुछ आसान होना चाहिए था? इस बार इस एक्टर ने कुछ ऐसा किया जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया. इस फोटो में एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को किस करते नजर आ रहे हैं. निया शर्मा की बर्थडे पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। नवीनतम प्रकाशित तस्वीरों में उनके जन्मदिन समारोह को दिखाया गया है।

हरेक तस्वीर पर फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

निया शर्मा की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।