Entertainment

नेशनल अवॉर्ड पाकर खुशी से नाचीं ‘पुष्पा राज’, अल्लू अर्जुन के जश्न का वीडियो हुआ वायरल

आज अल्लू अर्जुन की खुशी का ठिकाना नहीं है. मूवी स्टार अल्लू अर्जुन को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया। 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 में, अल्लू अर्जुन को उनकी ब्लॉकबस्टर पुष्पा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुना गया। जैसे ही यह घोषणा हुई, फिल्म स्टार के घर में जश्न का माहौल हो गया। इसकी घोषणा होते ही सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और उनकी फिल्म के निर्देशक सुकुमार खुशी से नाचने लगे. इसके पीछे फिल्म स्टार के पिता और मशहूर डायरेक्टर अल्लू अरविंद का हाथ था। वहीं एक्टर की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने भी इस खुशी को अपनी आंखों से देखा. वीडियो पुष्पा की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित हुआ। यह वीडियो सोशल नेटवर्क पर आते ही तुरंत तहलका मच गया। इसके बाद फिल्म स्टार अल्ला अर्जुन को बधाई देने वालों का तांता लग गया।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल करने वाले तेलुगु सिनेमा के पहले एक्टर बने अल्लू अर्जुन

इतना ही नहीं, इससे अल अर्जुन को बेहतरीन नतीजे मिले हैं। वह तेलुगु सिनेमा में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले पहले अभिनेता थे। पिछले साल, अरुल अर्जुन की मुख्य अभिनेत्री पुष्पा ने काफी हलचल मचाई थी। फिल्म के सभी डायलॉग से लेकर अभिनेता अल अर्जुन के डायलॉग और उनके अनोखे अंदाज तक, यह जबरदस्त हिट रही। इसने उन्हें न केवल तेलुगु इंडस्ट्री का बल्कि देशभर के लोगों का पसंदीदा बना दिया है। अल अर्जुन की फिल्म पुष्पा से इसकी लोकप्रियता देश के सभी हिस्सों में फैल गई। इसकी पुष्टि 2023 के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए उनके नामांकन से हुई।

जल्दी आएगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2

दिलचस्प बात ये है कि पुष्पा की अपार सफलता के बाद डायरेक्टर और डायरेक्टर इस फिल्म के अगले पार्ट की तैयारी में लग गए थे. इस फिल्म का अगला भाग पुष्पा 2 अभी फिल्माया जा रहा है। अगले साल इस फिल्म को बड़े पर्दे पर लाने की कोशिश है. इस अवॉर्ड के बाद उनकी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 के मेकर्स की जिम्मेदारी बढ़ गई है.