Entertainment

शादी के बाद पति के साथ नहीं ननद के साथ मालदीव गईं परिणीति चोपड़ा, बोलीं- मैं हनीमून पर…

परिणीति चोपड़ा अपने लुक्स और बेबाक अंदाज के लिए खास तौर पर लोकप्रिय हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में शादी की है और जब से परिणीति ने राघव को डेट करना शुरू किया है तब से वह सुर्खियां बटोर रही हैं। परिणीति चोपड़ा हाल ही में मुंबई पहुंचीं, जहां से एक्ट्रेस फिलहाल मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। हम आपको बता रहे हैं कि ये परिणीति चोपड़ा का हनीमून नहीं है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूल में अपनी एक फोटो शेयर की है. साथ ही एक्ट्रेस का यह भी कहना है कि वह अपने हनीमून पर नहीं, बल्कि अपनी बहू से मिलने जा रही हैं.

शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

परिणीति चोपड़ा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में एक्ट्रेस नियॉन ब्लैक मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. वह पूल में पीछे से पोज देते हुए अपनी चूड़ियां भी दिखाती हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में फिर लिखा कि मैं अपनी भाभी के साथ हनीमून पर नहीं थी. हम आपको बता दें कि इस फोटो पर फैन्स की खूब प्रतिक्रियाएं आईं.

यूजर्स के आए ये रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा की वायरल हो रही इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छी बात बताई आपने…’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘शादी खत्म होने के बाद लोग अपने पतियों के साथ हनीमून मनाते दिखे लेकिन अपनी बेटी के साथ कौन गया- ससुराल वाले।” क़ानून।” ? . तो, एक ने लिखा, “मुझे यह क्यों लिखना पड़ा? हम जानते हैं कि राघव दिल्ली में हैं.” बता दें कि इस पोस्ट के साथ परिणीति चोपड़ा ने अपनी स्टोरी पर अपनी चूड़ियों के साथ एक फोटो भी शेयर की है. उन्होंने इसका टाइटल भी यही लिखा है.