Entertainment

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी से पहले एक क्रिकेट मैच खेला था परिणीति चोपड़ा ने खास तस्वीरें साझा कीं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग का जश्न मनाया। शादी भले ही खत्म हो गई हो, लेकिन इसे लेकर चर्चाएं अभी भी हैं। एक्ट्रेस लगातार अपनी शादी के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिर वही हुआ. रविवार को परिणीति ने अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। इसमें इस जोड़े को क्रिकेट खेलते हुए फिल्माया गया था।

चोपड़ा और चड्ढा फैमिली का क्रिकेट मैच

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी से पहले की कई मजेदार गतिविधियों का एक वीडियो साझा किया, जिसमें ऐसा लग रहा है कि दोनों परिवारों के बीच एक क्रिकेट मैच हुआ था। एक तरफ दूल्हे की टीम थी तो दूसरी तरफ दुल्हन की टीम। इन तस्वीरों और वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “हमारी पारंपरिक भारतीय शादी की शुरुआत करने के लिए, हमारे अपरंपरागत रीति-रिवाजों के बारे में बात करने का समय आ गया है।”

शादी से पहले ‘रागनीति’ के बीच हुआ था ये कम्पटीशन

अभिनेता ने तस्वीरों और वीडियो को कैप्शन दिया, “पारंपरिक भारतीय शादी से शुरुआत करने के लिए, यह हमारे गैर-पारंपरिक रीति-रिवाजों के बारे में बात करने का समय है। म्यूजिकल चेयर, नींबू और चम्मच दौड़, तीन टांगों वाली दौड़, क्रिकेट। यह सिर्फ जीत या हार के बारे में नहीं है. यह महान क्षणों, उत्साह, हंसी और सबसे बढ़कर, आपके द्वारा बनाए गए रिश्तों के बारे में है। हमारा चड्ढा-चोपड़ा एक महाकाव्य युद्ध था जिसमें दोनों पक्ष विजयी हुए और वास्तव में दिल जीत लिया।

दिल्ली में खेला गया था मैच

परिणीति-राघव की शादी से पहले ये सभी कार्यक्रम दिल्ली में हुए. उदयपुर जाने से पहले दोनों परिवार दिल्ली में मिले। इस दौरान अरदास, कीर्तन और सूफी प्री-वेडिंग शाम का भी आयोजन किया गया।