Entertainment

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से पहले परिवारों के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा। जानें कहां होगा मुकाबला।

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा हाल ही में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे। परिणीति और राघव जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का कार्ड भी खूब चर्चा में रहा था. लोगों को यह काफी पसंद आया. खैर इसके बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर नया अपडेट जारी किया जाएगा। उनमें से एक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के प्री-वेडिंग फंक्शन में जोड़ा गया था। जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे.

दो परिवारों के बीच खेला जाएगा मैच

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरें एक के बाद एक सामने आ रही हैं। हाल ही में मीडिया में खबर आई थी कि दोनों की शादी 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में होगी. इसके बाद दिल्ली में होने वाले प्री-वेडिंग इवेंट्स को लेकर भी काफी खबरें आई हैं। इस बीच परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से पहले एक बड़ी खबर आई है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के परिवार के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा. इस मजेदार एक्टिविटी में कपल के परिवार के अलावा दोस्त भी हिस्सा लेंगे. कई मनोरंजन कार्यक्रमों की भी योजना बनाई गई है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि परिणीति और राघव दोनों ही क्रिकेट फैन हैं। ये दोनों आईपीएल मैच देखने भी साथ आए थे.

कहा होगा ये मैच

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की फैमली के बीच ये मैच दिल्ली में होने वाला है। खबरों के मुताबिक इस मैच के लिए ये मैच 23 सितंबर से पहले दिल्ली में होगा। क्योंकि 23 सितंबर को परिवार शादी के लिए उदरपुर रवाना होने वाला है। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें कि मैच को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई हैं।