Entertainment

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा संगीत: परिणीति-राघव के संगीत की पहली तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है और फैन्स की निगाहें मेहंदी पर टिक गई हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का संगीत समारोह कल उदयपुर के ताज लेक पैलेस में आयोजित किया गया। एक ऐसी जगह जहां कई सितारे चमकने लगे. इस पत्थर की रात की पहली तस्वीर अब सोशल नेटवर्क पर तेजी से फैल रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को पंजाबी सिंगर नवराज हंस के साथ अपनी शादी में गाते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत आउटफिट भी सामने आए। उस वक्त एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा चमकीली और बेहद खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही थीं. इस दौरान आप नेता और कांग्रेस नेता राघव चड्ढा ने काला सूट पहना। यहां परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

परिणीति चोपड़ा की मेहंदी पर अटक गई लोगों की नजर

इन तस्वीरों में फैंस एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का संगीत लुक भी देख सकते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की मेहंदी पर भी लोगों का ध्यान है। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी के लिए बहुत ही साधारण मेहंदी डिजाइन का इस्तेमाल किया। एक्ट्रेस की इस तरह की मेहंदी उनके फैंस को भी हैरान कर देती है. संगीत कार्यक्रम में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी स्कर्ट के साथ हल्के रंग का टॉप पहने नजर आईं। इसके बाद एक्ट्रेस ने लॉन्ग डिजाइनर जैकेट पहनी थी। एक्ट्रेस का सिंपल लुक अब फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

टाइट सिक्योरिटी के बाद भी लीक हो गई परिणीति-राघव के संगीत की फोटोज

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की संगीत सेरेमनी की पहली तस्वीरें देखकर सोशल मीडिया पर कई लोग हैरान हैं। दरअसल, ऐसी खबरें थीं कि अभिनेता ने शादी करते समय नो-कॉल पॉलिसी का पालन किया था। इसका मतलब यह है कि मेहमानों को यहां सेलफोन लाने की अनुमति नहीं है। वे अपनी तस्वीरों को लीक होने से बचाने के लिए अपने सेल फोन कैमरे को टेप से ढक देते हैं। इसके बावजूद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के संगीत की तस्वीरें लीक हो गई हैं। यह समस्या फिलहाल सोशल नेटवर्क पर फैल रही है।