Entertainment

परिणीति-राघव की शादी की रस्मों के बारे में बोले पवन सचदेवा, सामने आई गुरुद्वारे की फोटो

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का समारोह उदयपुर में शुरू हो गया है। दोनों 24 सितंबर को शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे, लेकिन शाही शादी को गुप्त रखने की कोशिश की जा रही है. परिणीति और राघव के मेहमानों को केवल कुछ शर्तों के तहत अपने फोन का उपयोग करने की अनुमति है, इस दौरान छोटे समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। डिजाइनर पवन सचदेवा ने इंटीरियर की तस्वीरें जारी की हैं और यह एक प्रभावशाली दृश्य है। हम आपको बता दें कि पवन सचदेवा ने राघव चड्ढा का आउटफिट डिजाइन किया है और वह इस शादी के खास मेहमान भी हैं.

सामने आई एक और तस्वीर

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। इसी वजह से उदयपुर जाने से पहले इस जोड़े के लिए दिल्ली के गुरुद्वारे में प्रार्थना की गई. ऐसा माहौल उदयपुर में बन गया है. डिजाइनर पवन सचदेवा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुद्वारे की एक तस्वीर साझा की, जिसके बैकग्राउंड में गुरुवाणी की मधुर आवाज सुनाई दे रही है। इससे पहले पवन सचदेवा ने राघव चड्ढा के परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दिखाया गया था कि कैसे सभी ने महल में हंगामा किया था। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ तस्वीरें महल का पूरा दृश्य दिखाती हैं।

कौन कौन हैं राघव और परिणीति का मेहमान

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की गेस्ट लिस्ट काफी लंबी है। इस जोड़े की शादी समारोह में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल होंगे. इस शादी में भाग्यश्री और शैलेश लोढ़ा पहले ही आ चुके हैं. इसके अलावा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी एक दोस्त की शादी में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सीएम भागवत मान, भूपेश बगरू और अशोक गहलोत समेत कई वीआईपी शामिल हुए थे।

प्रियंका चोपड़ा नहीं होंगी शामिल

हालांकि, इस शादी में प्रियंका चोपड़ा के शामिल होने के चांस काफी कम है। प्रियंका और निक अपने काम में काफी ज्यादा बिजी हैं और इसी वजह से दोनों अब तक इंडिया भी नहीं आए हैं। दावा है कि प्रियंका अपनी बहन की शादी की तैयारियां विदेश से ही देख रही थीं। एक्ट्रेस ने परिणीति चोपड़ा के लिए एक नोट भी लिखा है। पवन सचदेव राघव के मामा हैं।