Entertainment

परिणीति-राघव के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा, मौसी की शादी में मस्ती करेंगी मालती मेरी!

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर में सात फेरों में आमने-सामने होने वाले हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई को हुई थी। सगाई के लिए परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा अमेरिका से भारत आई थीं। अब सबकी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि वह परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होंगी या नहीं। इस बीच बॉलीवुडलाइफ को प्रियंका चोपड़ा के भारत आगमन और उनके रहने की अवधि के बारे में जानकारी मिली है। प्रियंका चोपड़ा के एक करीबी सूत्र ने बताया कि एक्ट्रेस भारत आएंगी। वह 23 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए सीधे उदयपुर जाएंगे। प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी बेटी मारुति मैरी भी हैं। उनके पति निक जोनस एक प्रोजेक्ट के चलते शादी में शामिल नहीं हो सकते। गौर करने वाली बात यह है कि निक जोनस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई समारोह में भी शामिल नहीं हुए थे।

परिणीति और राघव की शादी में शामिल हो सकते हैं निक जोनस

निक जोनास परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। यह भी पता चला कि प्रियंका चोपड़ा हर शादी की तैयारी में शामिल थीं और सजावट, भोजन और संगीत जैसी सभी तैयारियों की दूर से निगरानी करती थीं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए टाइट सिक्योरिटी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी शादी के लिए उदयपुर पहुंचे। इस जोड़े को एयरपोर्ट पर देखा गया और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर के होटल लीला पैलेस में होगी और इस पर काफी पैसा खर्च किया गया है। वहीं, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में कड़ी सुरक्षा थी। समारोह की तस्वीरें और वीडियो लीक होने से रोकने के लिए शादी में मेहमानों के सेल फोन कैमरों में चिप्स लगाए जाते हैं।