Bollywood

पाकिस्तान को धाकड़ अंदाज में करारा जवाब देती कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का शानदार टीजर रिलीज हुआ .

कंगना रनौत हाल ही में अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 हाल ही में रिलीज हुई है और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। गांधी जयंती के मौके पर एक्टर ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया. दरअसल, कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तेजस’ का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में कंगना एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। तेजा का टीजर काफी दमदार लग रहा है.

तेजस के तैसेर में अच्छी लगी कंगना

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म तेजस में एक्ट्रेस फाइटर पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं। इस टीज़र की शुरुआत एक फाइटर जेट के शॉट से होती है जिसमें कंगना रनौत कहती हैं, ”हर बार बात करने की ज़रूरत नहीं होती. अब तो रणभूमि में युद्ध होना ही चाहिए। कि मेरे देश में बहुत जुल्म हुआ।” “तब आकाश से आग बरसेगी। अगर तुम भारत को छेड़ोगे तो वह तुम्हें नहीं छोड़ेगी।” इस वीडियो में कंगना रनौत भारतीय वायुसेना की वर्दी में बेहद दमदार लग रही हैं.

तेजस की रिलीज़ डेट

 कंगना रनौत ने ‘तेजस’ (Tejas) का टीजर रिलीज करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट भी बताई है। बता दें कि जहां ‘तेजस’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो वहीं फिल्म का ट्रेलर 8 अक्टूबर को भारतीय एयर फोर्स डे पर जारी किया जाएगा। इस फिल्म के टीजर पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।