Bollywood

‘पूजा’ ने जीता दर्शकों का दिल, ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने ओपनिंग डे पर पेश किया शानदार कलेक्शन.

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत “ड्रीम गर्ल 2” बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। राज शांडिरिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। इस फिल्म में आयुष्मान कुरोलाना को एक बार फिर पूजा के किरदार में दिखाया गया है जो पुरुषों के दिलों से खेलती है। इस बीच पहले दिन की फिल्मों का सिलसिला हर किसी की जुबान पर है. ड्रीम गर्ल 2 के निर्माताओं को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और यह देखना होगा कि फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं। हाल ही में इस फिल्म का ओपनिंग नंबर रिलीज हुआ है और इसे देखकर मेकर्स काफी खुश हैं.

तरन आदर्श ने किया ट्वीट

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श, आयुष्मान खुरान और अनन्या पांडे के मुताबिक, ड्रीम गर्ल 2 ने प्रीमियर के दिन खूब चर्चा बटोरी। पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 10.69 करोड़ रुपये की कमाई की. इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि ड्रीम गर्ल की तरह ड्रीम गर्ल 2 भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी। वहीं वीकेंड पर फिल्म को काफी चर्चा मिलने की उम्मीद है.

फिल्म की कहानी

‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) की कहानी करम और परि की लव स्टोरी पर आधारित हैं। करम/पूजा (आयुष्मान खुराना) परि (अनन्या पांडे) से बहुत प्यार करता है। लेकिन परि के पिता करम के साथ अपनी बेटी की शादी नहीं करवाना चाहते क्योंकि करम के पास कोई स्थाई नौकरी, घर और बैंक बैलेंस नहीं है। इसी बीच करम पूजा बनकर अपने पैसे की समस्या को दूर करने की कोशिश करता है लेकिन इसी बीच उसकी शादी शाहरुख से हो जाती है। इस फिल्म की कहानी में जबरदस्त हंसी और रोमांस का तड़का आपको खूब गुदगुदाएगा