Bollywood

‘पूजा’ बनकर आयुष्मान खुराना ने चलाई दिलों पर छुरियां, थियेटर्स में बजी सीटियां

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 आखिरकार रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इसी वजह से ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाती है. पहली स्क्रीनिंग के पहले दिन फिल्म देखने के लिए दर्जनों दर्शक जुटे। इस फिल्म को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर करने लगे. जैसी कि उम्मीद थी, आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की ये फिल्म अपनी पहली किस्त की सफलता को जारी रखने में सफल रही. परिणामस्वरूप, फिल्म को अधिक से अधिक सकारात्मक समीक्षाएँ मिलीं।

दर्शकों को पसंद आयी आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मूवी ड्रीम गर्ल 2

इस फिल्म को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करना शुरू कर दिया. एक नेटिज़न ने टिप्पणी की, “मैंने अभी-अभी ड्रीम गर्ल 2 देखी।” यह हंसी से भरपूर फिल्म है. अद्भुत प्रदर्शन. कॉमेडी से भरपूर अनन्या ने भी बहुत अच्छा काम किया. आयुष्मान खुराना ने दिखाई अपनी ताकत और की जोरदार वापसी. मुझे फिल्म ड्रीमगर्ल 2 बहुत पसंद आई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “ड्रीमगर्ल 2 हंसी को दूसरे स्तर पर ले गई.” आयुष्मान खुराना की कॉमेडी एक बार फिर जबरदस्त है. वह अलग-अलग किरदारों में बहुत अच्छे से ढल जाते हैं। ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है. विस्तृत बातचीत मुझे हँसाती है। हँसी असली थेरेपी है. इसे मिस न करें आप लोगों की टिप्पणियाँ यहां देख सकते हैं।

इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मूवी ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ड्रीम गर्ल 2 ऐसे समय में सिनेमाघरों में आई है जब सनी देओल की ‘ग़दर 2’ और अक्षय कुमार की फीचर फिल्म ‘ओएमजी’ पहले से ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। दोनों फिल्में लगातार तीसरे हफ्ते जबरदस्त सफलता हासिल कर रही हैं। ऐसे में ड्रीम गर्ल ने मूवी स्क्रीन सीमित कर दीं। यह फिल्म फिलहाल देशभर में 2250 स्क्रीन्स पर दिखाई गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस फिल्म को भविष्य में 2,500 स्क्रीन्स पर रिलीज करने का इरादा रखते हैं।