Bollywood

पूजा हेगड़े संग रोमांस करते दिखे सलमान खान, ‘बिल्ली बिल्ली’ के टीजर ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म इसी साल 21 अप्रैल को रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसी बीच ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल अब फिल्म का दूसरा गाने ‘बिल्ली बिल्ली अंख गोरिए’ का टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें सलमान खान और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का रोमांटिक अंदाज फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुनी कर रहा है। बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ का पहला गाना ‘नैय्यो लगदा’ पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

2 मार्च को रिलीज होगा ‘बिल्ली बिल्ली’ गाना

बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ का यह दूसरा गाना ‘बिल्ली बिल्ली अंख गोरिए’ 2 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज होगा। कुछ दिनों पहले गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज हुआ था, जो लोगों को काफी पसंद आया था। इस गाने के ऑडियो वर्जन को ही यूट्यूब पर 1.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे। ऐसे में गाने का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

इस दिन रिलीज होगी ‘किसी का भाई किसी की जान’

बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’ ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर उतरेगी। इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस शहनाज गिल और श्वेता तिवारी की बेटी पूजा तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।