National

पूर्व मिस वर्ल्ड उम्मीदवार Sherika De Armas की 26 वर्ष की आयु में सर्वाइकल कैंसर से मृत्यु हो गई।

पूर्व मिस वर्ल्ड प्रतियोगी श्रीका डी अरमास का 26 साल की उम्र में निधन हो गया। आपको बता दें कि श्रीका को सर्वाइकल कैंसर था। चेरिका ने मिस वर्ल्ड 2015 प्रतियोगिता में उरुग्वे का प्रतिनिधित्व किया था। न्यूयॉर्क टाइम्स के एक लेख में चेरिका की मौत की जानकारी प्रकाशित की गई थी. कथित तौर पर चेरिका का 13 अक्टूबर को निधन हो गया। फिलहाल चेरिका की कीमोथेरेपी और रेडिएशन थेरेपी चल रही थी। गुरिल्लाओं की मौत ने न केवल उरुग्वे बल्कि पूरी दुनिया को स्तब्ध कर दिया।

शेरिका के भाई ने श्रद्धांजलि दी

शेरिकी के भाई ने अपनी बहन को श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “हमेशा ऊंचा उड़ो, छोटी बहन, हमेशा के लिए।” उरुग्वे की मिस यूनिवर्स 2022 ने शौक व्यक्त करते हुए लिखा, “आप इस दुनिया के लिए बहुत विकसित थीं। अपनी जिंदगी में अब तक जितनी भी महिलाओं से मिली हूं, आप उनमें सबसे ज्यादा खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं।”

मिस उरुग्वे 2021 ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा

मिस उरुग्वे 2021 ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “मैं आपको हमेशा याद रखूंगी ना केवल उस सपोर्ट के लिए जो आपने मुझे हमेशा दिया, बल्कि आप मुझे कितना आगे बढ़ते देखना चाहती थीं। आपका स्नेह, आपकी खुशी और हमारे मुचुअल फ्रेंड्स आज भी हमारे साथ हैं।” बता दें कि साल 2015 में शेरिका ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इस दौरान उनकी उम्र केवल 18 साल थी। हालांकि शेरिका इस दौरान केवल टॉप 6 में शामिल हो पाई थी। ब्यूटी पीजेंट के अलावा शेरिका का ब्यूटी लाइन में बिजनेस भी था। उन्होंने अपनी मेकअप लाइन भी लॉन्च की थी और शे डे अरमास स्टूडियो के नाम से बाल और पर्सनल केयर के प्रोडक्ट्स भी बेचे थे। मॉडल पेरेज़ स्क्रेमिनी फाउंडेशन से भी जुड़ी थीं, जो कैंसर से पीड़ित बच्चों का इलाज करता है।