Bollywood

पोस्टपोनड हुआ ‘ओएमजी 2’ का ट्रेलर लॉन्च, अक्षय कुमार ने बताई यह बड़ी वजह

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत ओएमजी 2 लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अमित राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म लंबे समय से सेंसरशिप अधिकारियों से मंजूरी का इंतजार कर रही है। हालाँकि, अक्षय कुमार की OMG 2 को अंततः सेंसरशिप बोर्ड से ए-सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी गई। इस फिल्म की प्रीसेल भी शुरू हो चुकी है. हालाँकि, OMG 2 का कोई ट्रेलर अभी तक जारी नहीं किया गया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट किया कि ओएमजी 2 ट्रेलर को निर्माताओं द्वारा घोषणा करने के एक दिन बाद आगे बढ़ा दिया गया कि ओएमजी 2 ट्रेलर 2 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा।

नितिन देसाई का निधन बानी वजह

दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री आज शोक में है. मशहूर कला निर्देशक नितिन देसाई ने आत्महत्या कर ली. बता दें कि नितिन ने जोधा अकबर और लगान जैसी फिल्मों में काम किया है। अब अक्षय कुमार नितिन देसाई की मौत से दुखी हैं और उन्होंने OMG 2 के ट्रेलर की रिलीज में देरी कर दी है। अक्षय ने एक ट्वीट के जरिए इसकी घोषणा की.

अक्षय कुमार का ट्वीट

अक्षय कुमार ने कहा, “श्री नितिन देसाई के निधन के बारे में सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ है। वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज और हमारी फिल्म जगत में एक महान शख्सियत थे। वह मेरी कई फिल्मों में नजर आए। मैं बहुत दुखी हूं।” सम्मान के तौर पर, हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर जारी नहीं कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर कल सुबह 11 बजे प्रसारित किया जाएगा। एम. शांति। लोगों ने अक्षय कुमार के फैसले पर टिप्पणी की है और प्रतिक्रिया दी है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा: “आप बहुत अच्छे हैं विचारशील व्यक्ति, आपने सही कदम उठाया।” जबकि एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा: “इतना इंतजार किया है, एक दिन और इंतजार कर लेंगे हम।”