Entertainment

प्रभास स्टारर Salaar Part 1: Ceasefire का इंतज़ार खत्म! ट्रेलर इस दिन ट्रेलर होगा रिलीज…

फैंस प्रभास-स्टारर सालार: पार्ट 1 – सीजफायर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के पहले टीजर ने दर्शकों के बीच उत्साह और बढ़ा दिया है. फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही लोग रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में लोगों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक और नया कदम उठाया है.

देखें ट्वीट:

गौरतलब है कि इस फिल्म में निर्देशक प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास पहली बार एक साथ काम करेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने सालार के लिए सोशल मीडिया पर #50DaysToSalaarCeaseFire ट्रेंड शुरू किया। इससे फिल्म के प्रति लोगों का उत्साह बढ़ गया. जहां हाल ही में खबरें आई थीं कि प्रभास की एक्शन फिल्म का ट्रेलर नवंबर के अंत या दिसंबर की शुरुआत में रिलीज होगा, वहीं सनत ट्रैकर रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर कहा कि फिल्म का ट्रेलर अगले कुछ दिनों में रिलीज किया जाएगा. .

कब रिलीज़ होगी फिल्म

सालार: सीजफायर पार्ट 1 प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है, हम्बल फिल्म्स द्वारा निर्मित है, और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति और बाबू (जगपति बाबू) जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर से हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।