Bollywood

प्रशंसकों ने ढोल- नगाड़े बजाकर टाइगर 3 का स्वागत किया और गेयटी गैलेक्सी के बाहर मचाया हुडदंग

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में टाइगर और जोया के जबरदस्त एक्शन के अलावा एक बार फिर रोमांस नजर आ रहा है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिल्म के प्रति प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। सलमान खान की टाइगर 3 का मुंबई के एक प्रसिद्ध सिनेमाघर में प्रशंसकों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

ढोल- नगाड़ों से हुआ ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का स्वागत

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 को फैन्स ने खूब पसंद किया था. वीडियो में गेयटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल में टाइगर 3 के पोस्टर देखे जा सकते हैं, जबकि सिनेमा हॉल के बाहर प्रशंसकों की भीड़ जोर-जोर से ड्रम बजाती नजर आ रही है। इस पोस्टर पर एक पुष्प मुकुट है।

Tiger 3 star cast

डायरेक्टर मनीष शर्मा की फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के अलावा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया था। हम आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान ने टाइगर 3 की रिलीज से पहले ट्वीट किया है. इस ट्वीट में सलमान खान अपने फैंस से एक गुजारिश करते हैं. सलमान खान ने लिखा, ”हमने टाइगर 3 को बहुत जुनून के साथ शूट किया.” हमें उम्मीद है कि आप फिल्म देखते समय स्पॉइलर से बचेंगे। मुझे तुम पर विश्वास है, तुम वही करोगे जो सही है। सलमान खान का ये ट्वीट काफी वायरल हो गया है.