Entertainment

प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। क्या खत्म हो गया देवरानी-जेठानी का रिश्ता?

प्रियंका चोपड़ा का नाम अब विदेश में तहलका मचा रहा है. एक्टर ने अपनी अदाकारी के दम पर हॉलीवुड में बेहतरीन काम किया है और इसके चलते प्रियंका चोपड़ा को काफी तारीफें भी मिली हैं. प्रियंका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती है. प्रियंका का परिवार हाल ही में उनके जेठ जो जोनस और देवरानी सोफी टर्नर के तलाक की खबरों से सुर्खियों में आया था। दोनों तलाक पर विचार कर रहे हैं और सोफी जो ने वकील से बात भी शुरू कर दी है. इसी बीच एक नई खबर आई है. प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर के रिश्ते भी खराब हो चुके हैं.

प्रियंका और सोफी ने एक दूसरे को किया अनफॉलो

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जो जोनस और सोफी टर्नर के तलाक का असर उनके पूरे परिवार पर पड़ रहा है. इस वजह से प्रियंका और सोफी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यही वजह है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना बंद कर दिया है। प्रियंका और सोफी के बीच रिश्ते काफी अच्छे थे. दोनों को अक्सर साथ में जश्न मनाते देखा जाता है, लेकिन प्रियंका भी जोनस परिवार का हिस्सा हैं. इसी वजह से प्रियंका ने भी सबसे पहले इंस्टाग्राम पर सोफी टर्नर से दूरी बनानी शुरू कर दी थी. हालांकि, सोफी टर्नर ने भी प्रियंका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। इसका मतलब है कि उनके बीच बातचीत पूरी तरह से खत्म हो गई है.

सोफी ने जारी किया था ये स्टेटमेंट

जॉय जोनास और सोफी टर्नर ने 2019 में शादी की थी। उनकी शादी में केवल कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली. जॉय और सोफी दो बेटियों के माता-पिता भी हैं, लेकिन समय के साथ उनके रिश्ते में तनाव आ गया। सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए तलाक की पुष्टि की। जोड़े ने एक बयान में कहा: “हम दोनों की ओर से एक बयान: चार अद्भुत वर्षों के बाद, हमने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। अटकलों के बावजूद, वास्तविकता यह है कि यह एक आपसी निर्णय था और “हमने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। हमें पूरी उम्मीद है कि आप गोपनीयता और हमारे बच्चों की हमारी इच्छा का सम्मान करेंगे।”