Entertainment

प्रियंका निक की दिवाली पार्टी की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं और प्रीति जिंटा भी अपने पति के साथ पार्टी में शामिल हुईं।

प्रियंका चोपड़ा भले ही अमेरिका चली गई हों, लेकिन वह भारतीय त्योहारों को धूमधाम से मनाती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास के साथ दिवाली मनाई और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की दिवाली पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दी दिवाली पार्टी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मनाई दिवाली। इस पार्टी में उनके सभी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए और सभी ने खूब मस्ती की. ये तस्वीर सोशल नेटवर्क पर शेयर की गई थी. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की दिवाली पार्टी की अंदरूनी तस्वीरें सामने आई हैं। उनकी पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और उनके पति जेन गुडइनफ शामिल हुए. जोड़े की एक तस्वीर भी प्रकाशित की गई थी। दिवाली पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ शामिल हुए लोग पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं. फैंस इन सितारों की तस्वीरों को खूब लाइक और रिएक्ट करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पहनी थी ये ड्रेस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की दिवाली पार्टी में लोगों की नजरें इस कपल की ड्रेस पर टिक गईं। अपनी दिवाली पार्टी के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज के साथ पीच कलर का लहंगा पहना था जो उन पर बहुत खूबसूरत लग रहा था। दूसरी ओर, निक जोनास ने सफेद कुर्ता पायजामा और नेहरू जैकेट पहना था। कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने फैंस को खुश कर रहे हैं। जब उनकी तस्वीरें सामने आती हैं तो खूब प्यार झलकता है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की एक खूबसूरत बेटी मालती मैरी है।