Bollywood

फाइटर में दुश्मनों से लड़ेंगे चंदन के आनंद, ऋतिक-दीपिका को लेकर किया ये खुलासा

2024 में कई फिल्में सिनेमाघरों में आने वाली हैं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन की फिल्म मुबार्ज़ का नाम भी शामिल है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन जबरदस्त एक्शन करेंगे। हम आपको बता दें कि फिल्म में ऋतिक के अलावा दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे अन्य सितारे भी नजर आएंगे। ऋतिक की इस फिल्म में मशहूर टेलीविजन अभिनेता चंदन के आनंद भी नजर आएंगे. उन्होंने हॉलीवुड लाइफ से खास बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए.

चंदन के आनंद ने कही ये बात

गुंजन सक्सेना स्टार चंदन के आनंद ने एक इंटरव्यू में अपनी अब तक की प्रगति का खुलासा किया। एक्टर ने कहा, ”मैं दिल्ली से यहां आया और इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई.” आज मैं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे अभिनेताओं के साथ काम करता हूं और यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। चंदांस आनंद ने फाइटर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की भी तारीफ की. चंदन ने कहा कि उन्होंने सिद्धार्थ से बहुत कुछ सीखा है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि वह फिल्म में एक फाइटर का किरदार निभाएंगे. चंदन ने कहा, ”यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई करेगी.” चंदन ने कहा कि फाइटर बाकी सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

इन फिल्मों में नजर आए चंदन के आनंद

चंदन के. आनंद ने अपना आकर्षण टेलीविजन से बॉलीवुड में स्थानांतरित कर दिया है। दोस्तों वह ओटीटी में भी काफी अच्छा काम कर रहे हैं। चंदन ने 2007 में फिल्म काफिरा से डेब्यू किया था। चंदन ने इश्क आज कल और गुंजन सक्सेना जैसी कई फिल्मों में भी काम किया। चंदन कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं. इस लिस्ट में दुर्गा और चारू, झाँसी की रानी और कई अन्य शो के नाम शामिल हैं।