BigBoss

फिनाले से चंद घंटे पहले शिव ठाकरे पर क्यों भड़के शालीन भनोट के फैंस? बोले- ‘सब खैरात में मिला’

बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले को शुरू होने में चंद घंटे बचे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर फिनाले से जुड़ी तमाम अपडेट फैंस को मिल रही है। इस बार का ग्रैंड फिनाले काफी ज्यादा शानदार होने वाला है। ट्रॉफी के लिए प्रियंका चौधरी, शालीन भनोट (Shalin Bhanot ), एमसी स्टेन और अर्चना गौतम लड़ते नजर आएंगे। लेकिन फिनाले से पहले शिव ठाकरे (Shiv Thakare), शालीन भनोट के फैंस के निशाने पर आ गए हैं। बीते एपिसोड में फैंस को दोनों के बीच कुछ ऐसा देखने को मिला, जिस वजह से शालीन के फैंस शिव की खिल्ली उड़ा रहे हैं। आइए आपको पूरा मामला बताते हैं। 

शालीन भनोट के फैंस ने शिव पर निकाली भड़ास

दरअसल, ग्रैंड फिनाले से महज एक दिन पहले बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एंट्री ली। उन्होंने शो के टॉप पांच कंटेस्टेंट्स के साथ खतरों के खिलाड़ी वाले टास्क किए। शिव रोहित शेट्टी को देखकर काफी खुश हुए थे क्योंकि वह डायरेक्टर के शो में जाना चाहते हैं। लेकिन टास्क में शालीन भनोट ने शानदार परफॉर्म किया। वहीं, शिव ज्यादा खास नहीं कर पाए थे, जिस वजह से वह खतरों के खिलाड़ी में जाने की रेस से बाहर हो गए। वहीं, शालीन को खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया। लेकिन अभिनेता ने यह ऑफर ठुकरा दिया। अब फैंस का मानना है कि शालीन के बाद अब यह ऑफर शिव के मिलेगा। इसी वजह से एक्टर के फैंस शिव की खिल्ली उड़ा रहे हैं। कई फैंस ने यह बात लिखी है कि मंडली को सब कुछ खैरात में मिल रहा है। 

टॉप पांच में हैं शालीन भनोट

बता दें कि बिग बॉस 16 के टॉप पांच कंटेस्टेंट में शालीन भनोट का नाम शामिल है और एमसी स्टेन उन्हें शो का मजबूत कंटेस्टेंट भी मानते हैं। शो में रोहित शेट्टी ने हर कंटेस्टेंट से पूछा था कि वह किस दूसरे कंटेस्टेंट को ट्रॉफी और अपने बीच में रुकावट मानते हैं? तब स्टेन ने शालीन का नाम लिया था।