Entertainment

फिर टॉपलेस हुईं Urfi Javed, लंबी चोटी लपेटकर मारे कातिलाना पोज तो ट्रोल्स बोले, ‘डायन…’

उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा चुकी हैं। अदाकारा उर्फी जावेद ने एक बार फिर टॉपलेस होकर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो एक लंबी चोटी को शरीर पर लपेटकर पोज करती दिखीं। भारी आलोचना के बीच अदाकारा उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को शॉक कर दिया है। अदाकारा उर्फी जावेद की ये तस्वीरें देअखकर फैंस भी हैरान हैं। यहां देखें सामने आई अदाकारा उर्फी जावेद की बोल्ड तस्वीरें।

लंबी चोटी लपेटकर टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद

अदाकारा उर्फी जावेद ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें वो एक बार फिर टॉपलेस नजर आईं। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं। अदाकारा इन तस्वीरों में चोटी को संभाले टशन मारती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस को स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘नजर’ की याद आ गई। जिसमें अदाकारा मोनालिसा भी लंबी चोटी से जादू-टोना करती दिखी थीं।

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन बनती जा रही हैं उर्फी जावेद

अदाकारा उर्फी जावेद लेटेस्ट तस्वीरों में कतई बोल्ड नजर आ रही हैं। जिसके बाद एक बार फिर अदाकारा को लेकर सोशल मीडिया पर उनके ड्रेस सेंस पर विवाद छिड़ गया है। अदाकारा उर्फी जावेद रोजाना ही भयंकर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। बावजूद इसके वो लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देती और फैंस को अपने बोल्ड अंदाज से हैरान कर देती हैं।

फैंस को हैरान करता है उर्फी जावेद का अंदाज

इस सबके बीच एक बार फिर अदाकारा उर्फी जावेद का ये बोल्ड अंदाज फैंस को हैरान कर देता है। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही खलबली मचा गईं। अदाकारा उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले भी अदाकारा उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर पंख चिपकाकर लाइमलाइट लूटी थी। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।