BigBoss

 फिर फूटा घरवालों का शालीन भनोट पर गुस्सा, टीना दत्ता बोलीं- ‘हमेशा मैं-मैं करता है…’

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। जहां सलमान खान (Salman Khan) ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) की जमकर क्लास लगाई तो वहीं घरवालों का गुस्सा भी दोनों पर फूटा। बिग बॉस का अब एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें घरवाले एक बार फिर से शालीन और टीना पर हमला बोल रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो में बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देते हुए कहते हैं, “आज मुझे ये जानना है कि इतने हफ्ते के बाद भी घर में ऐसा कौन है, जिसकी इमेज अभी तक धुंधली है।” इस पर अर्चना से लेकर अब्दु भी शालीन और टीना का नाम लेते हैं। 

बिग बॉस 16 का प्रोमो वीडियो (Bigg Boss 16 New Promo Video)

बिग बॉस 16 के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्चना गौतम (Archana Gautam) कहती हैं कि शालीन और टीना को बुलाना चाहती हूं क्योंकि मुझे उनकी इमेज धुंधली लगती है। केवल इतना ही नहीं अर्चना यह भी कहती हैं कि “शालीन का तो मुझे यह समझ नहीं आता कि यह बंदा चाहता क्या है आखिर, इस शो से क्या चाहता है। अगर शालीन और टीना प्यार करते हैं तो खुलकर बोलो ना या फिर ये बोलो कि हम सिर्फ टाइम पास कर रहे हैं, शो के लिए टॉप 3 में आना चाहते हैं बस।” वहीं अब्दु भी शालीन भनोट का ही नाम लेते हैं और कहते हैं कि वह 24 घंटे केवल ओवरएक्टिंग ही करते हैं।

वहीं प्रियंका चाहर चौधरी शालीन भनोट पर बरसे हुए कहती हैं, “इन्हें पता है कि अपना उल्लू कैसे सीधा करना है। सामने वाला पर आरोप कैसे लगाना है,ये यह अच्छी तरह से जानते हैं।” सुंबुल तौकीर खान भी शालीन भनोट पर भड़कती हैं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि टीना दत्ता भी इस टास्क में शालीना का ही नाम लेती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना दत्ता कहती हैं, “शालीन हमेशा मैं-मैं करते रहते हैं। मैंने तुम्हारे लिए ये किया, मैंने तुम्हारे लिए वो किया। अब तो मैंने इन्हें किसी वजह से शा बुलाना भी बंद कर दिया है। मैं कभी ऐसे नहीं करती क्योंकि रिश्ते में एक लाइन को मेंटेन करना जानती हूं।” बिग बॉस 16 के इस प्रोमो वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।